DesiIndianBhabi.com chudai, story desi kahani, hot kahani, hindi hot story, hot hindi kahani, desi hindi kahani, hindi desi kahani, desi hindi story, jija sali ki kahani, desi aunty ki chudai, desi sex stories, desi arnaz, lucille ball

Monday, 4 September 2017

वर्जिन स्कुलगर्ल की चुदाई


हेलो फ्रेंड्स में राज में इस साईट पर सेक्स स्टोरीज को कई समय से पढता आ रहा हु. आज में स्टोरी बताने जा रहा हु वह एकदम सच्ची हे. मैने अभी अभी कोलेज पूरा किया हे भोपाल से और में भोपाल में रहता हु. मेरी उमर २१ साल हे और मेरे लंड का साइज़ ६ इंच हे.

अब में आप को ज्यादा बोर न करते हुए सीधे स्टोरी पर आता हु. यह बात उस समय की हे जब मेरे १२ वि की एग्जाम चल रही थी और में तब अपनी बुवा के यहाँ रहता था. उनके घर के पास में एक लड़की रहती थी रिया. वह बहोत ही सेक्सी थी मेरा मन तो करता था की उसको पकड कर चोद हु पर मुझे कभी मोका नही मिला.


उसका फिगर बहोत ही कमाल का था अभी तो वह 11 वी क्लास में थी लेकिन उसके बूब्स और गांड बहोत बड़ी थी.

हम पास में रहते थे तो थोड़ी बहोत बाते हो जाया करती थी. फिर मेरी एग्जाम खतम होने के बाद एक रात को हम सब साथ में बेठे थे और बाते कर रहे थे तो मैने उसको नम्बर के लिए कहा तो वह भी मान गई और मुझे नंबर दे दिया. फिर में आगे की पढाई करने के लिए भोपाल आ गया तो मेरी उसके साथ बहोत दिनों तक कोई मुलाकात हुई नही.

अब सच्ची कहानी सुरु होती हे उसका नम्बर मिलने के बाद धीरे धीरे हमारी बाते होने लगी और हम रात को देर तक बाते करते थे. मैने एक दिन उसको बोल दिया की में तुजे पसंद परता हु तो वह बोली के में तुम्हे पहले से करती हु.

धीरे धीरे प्यार भरी बाते करते करते हम लोग सेक्स चेट करने लगे और वह रोज मुजे उसके नंगे फोटो मुझे भेजती थी और हम लोग सेक्स चेट करते करते सो जाते थे.

एक दिन हम लोग सेक्स चेट कर रहे थे और उसने कहा की वह मुझसे सच में चुदवाना चाहती हे. तो मैने उसे कहा की में फ्री हो कर आता हु कुछ दिनों में और फिर में उसे मिलने गया.

में वहा पहुंचा तो उस ने कहा दी दिन में मेरे घर पर कोई नहीं रहता तो तुम छुप कर मेरे घर में आ जाना में गया पर उस समय उसका भाई घर में था लेकिन वह दुसरे कमरे में था लेकिन उसने भी बोल दिया था की वह उसके कमरे में ना आये और वह भी नही आया.

फिर में जेसे उसके कमरे में गया वह मुझे पागलो की तरह किस करने लगी और में भी उसका पूरा पूरा साथ देने लगा था और मेंने एक हाथ से उसके दूध पकड़ कर जोर से दबा दिए और वह सिसकिया लेने लगी अहहह अम्म्म ऊऊऊ मम्मम और वह कहने लगी की और जोर से दबावों.

मैने किस करते करते उसको एकदम नंगा कर दिया और उसने मुझे नंगा कर दिया. फिर वह मेरा लंड देख कर निचे बैठ गयी और पूरा मुह में लेकर चूसने लगी वह बहोत अच्छे से चूस रही थी और मैने उसके मुह में ही अपना माल छोड़ दिया.

फिर मैने उसको बेड पर लेटाया और उसके बूब्स को मुह में पकड कर चूसने लगा और वह अह्ह्ह्ह अम्म्म उम्म्म्म अह्ह्ह उह्ह्ह्ह करने लगी थी. फिर मैने उसके पुरे बूब्स में और नेक पर चोकलेट लगाया और फिर में उसके नेक को अछि तरह से किस करने लगा और उसको नेक पर काट भी लिया और उसे बहोत ही अच्छा लग रहा था और वह मचल उठी थी और वह जोर जोरसे आहे भरने लगी आह्ह हहह अम्म्म अहहह उम्म्म्म अह्ह्ह औम्म्म अह्ह्ह्ह और वह मेरा लंड हाथ में पकड कर हिला रही थी. और में धीरे धीरे उसकी बगल को चाटने लगा.

फिर मैने उसके निपल को मुह में लिया और वह बहोत कडक हो रहा था, और मैने धीरे धीरे उसके दुसरे बूब्स को मुह में पकड़ा और चूसने लगा और एक हाथ से चूत के दाने को सहलाने लगा. उसको बहोत मजा आ रहा था और उसकी चूत ने एक बार पानी छोड़ दिया था. और वह मुझे कहने लगी की चोद दो मुझे मैने कहा की इतनी जल्दी भी क्या हे अभी तो शुरुआत हुई हे. और फिर मैने उसकी चूत में चोकलेट लगा कर बहोत देर तक चाटा.

जब में उसकी चूत को चूस रहा था तब वह बहोत आवाजे निकाल रही थी अहहह अह्हह अमम्म आह्ह मम्म अहः मम्म और चुसो चोद दो मुझे फाड़ दो मेरी चूत को मैने उसकी चूत को बहोत देर तक चूसा और फिर उसका पानी में पि गया.

फिर मैने मेरा खड़ा लंडउसकी चूत पर लगाया और धीरे से धक्का देकर अंदर डाल दिया तो थोडा अंदर गया और उसे बहोत दर्द हुआ क्योंकि वह अभी तक वर्जिन थी तो वह चिल्ला उठी आहाह्ह अम्मम्म निकालो इसे बहार तो मैने उसके मुह पर अपने लिप्स रख दिए और मैने धीरे धीरे मेरा पूरा लंड डाल दिया. और में उसको चोदने लगा और थोड़ी देर बाद उसको भी मजा आने लगा और वह मजेसे चुदवाने लगी.

में १५ मिनीट तक उसको चोदता रहा और वह अह्ह्हः अहहह अम्म्म अहः ऊऊ अम्म्म अह्ह्ह अम्म्म और करो और जोर से करो बोल रही थी फाड़ दो मेरी चूत को आया हहह मम्म और यह सुन कर में बहोत जोर से उसे ज़टके मार रहा था और फीर मेरा और उसका एक साथ पानी निकल गया.

फिर हम ऐसे ही लेते रहे और किस करते रहे और मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया और फिर हम 69 पोजीशन में आकर एक दुसरे के लंड और चूत को चूसने लगे, फिर वह मेरे ऊपर आ गई और मेरा लंड उसकी चूत में डालकर ऊपर निचे होने लगी और आह्ह्ह अह्ह्ह अह्ह्ह्ह अआज्ज मम्मम अह्ह्ह फक मी आह्ह चोदो मुझे और जोर से ऐसे कह कर और जोर से ऊपर निचे होने लगी.

फिर मैने उसे डौगी स्टाइल में किया अब मैंने एक ही जोरदार झटके में अपना पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया और वो ज़ोर से चिल्लाने लगी उईईईई माँ उफ्फ्फफ्फ्फ़ कुछ देर धीरे धीरे करने के बाद एक झटके में मैंने अपना पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया और वह मेरा साथ दे रही थी वो ज़ोर ज़ोर से मोन कर रही थी उूईईईइ आह्ह्ह्ह. और मैने थोड़ी देर में उसके चूत में मेरा माल निकाल दिया. फिर हम लोगो ने थोड़ी देर आराम किया और साथ में खाना खाया और फिर बाते करने लगे.

मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया और में उसको किस करने लगा और उसको गर्म कर दिया और उसकी चूत भी गीली हो गयी फिर मैने कहा की में तुम्हारी गांड में अपना लंड डालना चाहता हु तो वह  मना करने लगी पर मेरे बहोत मनाने के बाद मान गई और में उसकी चूत को चाटने लगा और वह आह्ह हाहाह मम्म अम्मम्म अम्म्म उंम्म उअझ्ह्ह्ह करने लगी और में उसकी गांड को अपनी उंगलियों से सहला रहा था.

फिर में उसकी गांड में मेरी एक उंगली डाल के आगे पीछे करने लगा और उसको भी मजा आने लगा फिर मैने दूसरी उंगली डाल दी तो उसको दर्द हुआ पर कुछ देर के बाद ठीक हो गया में उसे उंगलियों से चोदने लगा उसे बहोत अच्छा लग रहा था तो वह बोली जानू अब तो डाल दो मेरी गांड में अपना लंड. फिर मैने देर ना करते हुए उसकी गांड पे और मेरे लंड पे तेल लगाया और फिर उसकी गांड के छेद पर टिका कर धीरे से अंदर डाला तो लंड का आगे का हिस्सा अंदर गया और वह चीख उठी और वह बोलने लगी के निकालो अपना लंड.

फिर में कुछ देर तक ऐसे ही रुका और उसका दर्द कम हो गया, फिर मैने पूरा लंड डाल दिया और धीरे धीरे चोदने लगा और उसको भी मजा आने लगा था और वह भी उसकी गांड हिला कर मेरा साथ देने लगी थी. हहह हहह्ह ममम्म अहहह येस्स्स्स हहह्ह फाड़ दो मेरी गांड को अहहह ऐसा वह कहने लगी और फिर मैने उसे बहोत देर तक चोदके मेरा रस उसकी गांड में ही निकाल दिया. फिर मैने कपड़े पहने और एक UNWANTED ७२ की टेबलेट दी और वापस आ गया. उस दिने मैने उसको २ बार चोदा और फिर में भोपाल आ गया.
Share:
Copyright © Indian Bhabhi Hindi Incest Savita Vellamma Naughty Sex Stories | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com