DesiIndianBhabi.com chudai, story desi kahani, hot kahani, hindi hot story, hot hindi kahani, desi hindi kahani, hindi desi kahani, desi hindi story, jija sali ki kahani, desi aunty ki chudai, desi sex stories, desi arnaz, lucille ball

Sunday, 11 September 2016

चूत में बर्फ का गोला JUNE 17, 2016

आज जो मैं आपको स्टोरी बताने जा रहा हु  वो के सच्ची  कहानी है! जो मैंने एक शादी शुदा औरत को कैसे पटाकर चोदा ये स्टोरी मैं आपको बताऊंगा की ज्यादा बोर ना करते हुए सीधे स्टोरी पर आता हु ये स्टोरी करीब एक महीना पहले की है ! मेरा नाम राजेश है मैं मुम्बई का रहने वाला हु मेरी उम्र २२ साल है !मेरा लंड ८ इंच का है जो किसी भी औरत को खुश कर सकता है !मेरा एक बहुत अच्छा दोस्त था जिसकी शादी हो चुकी थी मैं और दोस्त बाते करते बैठे थे तभी उसने मुझे बताया की भाई रात मैं जब मैं अपनी बीवी के साथ सेक्स  कर रहा था ! 
desi indian bhabhi stories
तभी मुझे किसी औरत का फ़ोन आया जो मेरी बीवी ने उठालिया वो एक रॉंग नंबर था लेकिन मेरी बीवी ने उससे पूछा की आप कोण तो उसने बताया की वो एक शादी शुदा लड़की है ! बस उसने इतना ही सुना और फ़ोन काट दिया और उस रात मुझे भी सेक्स करने नहीं दिया भाई उसदिन से वो मुझे ठीक से बात भी नही करती !
Bhabhi Stories
भाई तू ही कुछ कर यार बहुत परेशान हु तभी मैंने उसका फ़ोन लिया और उससे उस रॉंग नंबर के बारे मैं पूछा उसने वो नंबर मुझे दे दिया मैंने कहा तू टेंशन मत ले मैं सब ठीक कर दूंगा फिर मैं उसे उसके घर छोड़ आया फिर मैंने उस नंबर पर कॉल किया लेकिन फ़ोन नहीं लग रहा था !मैं भी आराम करने के लिया जा रहा थस तभी मुझे याद आया की यार कोण होगी वो लड़की जो शादी शुदा है कैसी होगी मैं बस यही सोचकर परेशान था !
Desi Hindi
Bhabhi
ये सोच सोचकर मेरा लंड एक दम से टाइट होगया फिर मैं बाथरूम गया और उस लड़की के बारे मैं सोचने लगा और अपने लंड को हिलाने लगा थोड़ी देर बाद मेरा लंड  झड़ गया था !Desi Bhabhi
Desi Stories
फिर जाकर मैं आराम से सो गया फिर जब सुबह हुई मैंने नाश्ता वगेरे करके बैठा हुआ था तभी मुझे याद आया की अरे उस लड़की को कॉल करना है मैंने झट से अपना मोबाइल निकाल दिया और से कॉल किया तभी किसी मर्द ने वो कॉल उठाया मैंने कोण तो उसने कहा तुम कोण हो क्यों कॉल किया है !
indian bhabhi stories
मैंने झट से रॉंग नंबर कहके फ़ोन काट दिया मैं थोड़ा डर गया क्योंकि अगर मुझे फिर से कॉल किया और पूछेगा की तुम कोण हो क्यों कॉल किया था ! ऐसे ही पूरा दिन निकल गया जब मैं खाना खाकर सोने जा रहा था तभी मुझे फ़ोन आया मैंने देखा की वो तो रॉंग नंबर था !Savita

तो मैंने सोचा उसी आदमी ने कॉल किया है लेकिन मैंने उसे वापस कॉल नहीं किया फिर जब रात के १२ बजे उसी नंबर से मुझे कॉल आया मैं थोड़ी गहरी नींद मैं था इस वजह से मैंने कॉल पे ध्यान नहीं दिया वापस से कॉल आया फिर भी मैंने फ़ोन नहीं उठाया ऐसे ही ४/५ बार हुआ मेरी एकदम से आँख खुल गयी मैं गुस्से मैं था !
Savita Stories
हेल्लो कोण हैं और क्या चाहिए इतनी रात को कोण फ़ोन कर रहा है ! तभी मुझे किसी औरत की आवाज सुनाई दी हेल्लो कोण हो आप मैंने कहा आप कोण हो तो उसने बताया की आपने मुझे सवेरे कॉल किया था !


Comic Savita
जो मेरे पति ने उठाया था मैं बाथरूम मैं थी मैंने उन्हें बात करते सुना तो मैंने आपको कॉल किया मैं तो ख़ुशी के मारे पागल होगया !
Stories Hindi
फिर उसके बाद मैंने जब उससे पूछा कि क्या तुम शादीशुदा हो, तो उसने बोला कि हाँ में शादीशुदा हूँ और उसने बोला कि यह बात आपको कैसे पता चला कि में शादीशुदा हूँ, तभी मैंने बोला कि मेरे दोस्त ने जब आपसे बात कि थी, तभी आपने ही बोला था कि में शादीशुदा हूँ। जी हाँ, लेकिन उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था तो मैंने ये बोल दिया था और मैंने फिर बात को आगे बड़ाई और उससे बात करता ही गया।
फिर उस दिन के बाद फिर हम रोज़ बात करते गये। वो मुझसे काफ़ी खुल गयी थी। फिर मैंने उससे उसकी सेक्स लाईफ के बारे मे पूछा तो वो बहाने बनाने लगी। फिर उसने मुझे धीरे धीरे सब कुछ बताया, उसने बताया कि उसके पति उससे 15 साल बड़े है और मेरे मम्मी पापा ने उनके पैसे देखकर उनसे मेरी शादी कर दी थी। फिर मैंने उससे पूछा कि क्या तुम्हारे पति तुमसे रोज़ सेक्स करते है, तभी वो बोली कि महीने मे एक या दो बार और उन्हे इन सब चीज़ो मे रूचि नहीं है।
जब में अपने पति को कई बार सेक्स करने को बोलती हूँ, तब जाकर वो सेक्स करते है और जल्दी ही झड़ जाते है। फिर में समझ गया कि ये सेक्स कि प्यासी है और अगर इसे कामुक किया जाए तो काम बन सकता है और अब में उसे फोन पर रोज़ कामुक बातें करता था। मुझे पता था कि ये मेरी लाईन पर आ जाएगी।

तभी एक दिन उसका फोन आया और उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया और मैंने उससे पूछा कि कहाँ आना है, तभी उसने मुझे बोला कि तुम मेरे घर से थोड़ी दूर पर आना है और तभी मैंने बोला कि मुझे तुम्हारा पता नहीं मालूम है। फिर उसने मुझे अपना पूरा पता बताया और उसके बताए समय और पते पर में पहुँच गया था।
जब वो मेरे करीब आ रही थी, तो में उसे देखता ही रह गया और मैंने ये अंदाज़ा लगाया कि उसके फिगर का साइज़ करीब 36-32-34 होगा। उसने डार्क रेड कलर कि टॉप और जीन्स पहन रखी थी और में उसे देखता ही जा रहा था। उसकी उम्र करीब 2728 साल की होगी और फिर पास आने पर उसने मुझसे बोला कि मुझे देखना बाद मे, पहले अपनी बाइक स्टार्ट करो।indian bhabhi sex stories

तभी मैंने बाइक स्टार्ट करके आगे बढाई और वो अब मुझसे चिपक कर बैठी थी। उसके इस तरह बैठने से मुझे अब कुछ हो रहा था और मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। तभी मैंने कहा कि तुम तो शादीशुदा नहीं लगती हो, तो उसने कहा कि मुझे पता है कि में शादीशुदा जैसी नहीं लगती हूँ और तभी मैंने उसे बताया था कि मेरे घर पर अभी एक हफ्ते तक कोई नहीं रहेगा, सभी लोग शादी मे जा रहे है और में कुछ काम से यहीं रुक रहा हूँ, इस समय घर पर कोई भी नहीं है, तो क्या में तुम्हे अपने घर ले चलूं, तभी उसने कहा ठीक है और फिर हम घर पहुँचे और वो अंदर आई और अब में पीछे ही खड़ा उसकी गांड देख रहा था। उसकी गांड ऐसी थी कि उसकी गांड के ऊपर नीचे होने से कोई भी इंसान अपने लंड को खड़े होने से रोक नहीं सकता था।Bhabhi Video

उसकी गांड तो लाजवाब थी। उसके बाद में अंदर गया और मैंने उससे बैठने के लिए बोला और फिर में भी बैठ गया और कुछ बात करने के बाद उसने डाइरेक्ट मुझसे बोला कि मुझे तुम्हारा लंड देखना है, तो मैंने कहा तुम खुद निकाल कर देख लो, तो और तभी वो आगे बढ़ी और मेरी जीन्स के ऊपर से ही मेरे लंड को महसूस करने लगी थी और फिर उसने मेरी जिन्स कि जिप को खोला और मेरी अंडरवियर के अंदर हाथ डालकर लंड को निकालने लगी थी और अब उसके हाथों का स्पर्श पाकर मेरी पूरी बॉडी मे करंट दौड़ गया था और अब उसका हाथ लंड को छूते ही मेरा लंड खड़ा हो गया और वो मेरे लंड को देखकर बोली, देखो तो कितना अकड़ रहा है।



फिर बोली कि तुम्हारा लंड तो बहुत मस्त है, लंबा मोटा और काफ़ी हार्ड भी है। मेरे पति का तो 3.5 इंच का है। वो मेरे लंड को सहलाए जा रही थी। उसका एक हाथ मेरे लंड पर और एक हाथ मेरे लंड के बालो पर था, मुझे तो बड़ा मज़ा आ रहा था। मेरा लंड तो इतना खड़ा हो गया था कि मेरे पेट से थोड़ी दूरी पर था फिर उसने अपना मुहं खोल कर मेरे लंड को अपने मुहं मे ले लिया था।
अब मेरे लंड को अपनी जीभ से चाटने लगी और लंड को चूसने लगी थी। मेरे लंड को उसने अपने दोनो हाथ के अंगूठो से फैलाया और होल के अंदर अपनी जीभ डालकर उसे चूसने लगी। उसने बोला कि तुम्हारे लंड का होल तो मेरी चूत से भी ज़्यादा लाल हो गया है और उसने अपना मुहं खोल कर लंड को पूरा मुहं मे ले लिया और चूसने लगी, जब वो मेरे लंड को चूस रही थी, तब उसके हल्के हल्के दाँत मेरे लंड पर गड़ रहे थे। जिससे मुझे इतना मज़ा आ रहा था कि मेरे मुहं से आवाज़े निकल रही थी।Hindisex Stories

में तो उसकी इन हरकतो से चिल्ला उठा, वो लंड को चूसने के साथ साथ मेरे लंड के बाल को एक एक करके हल्के से दबा रही थी। उसके लंड को चूसने कि स्पीड बहुत अच्छी थी। मैंने अभी तक उसे कुछ नहीं किया था। वो लगातार 10 मिनट तक मेरे लंड को चूसे जा रही थी। तभी मैंने उसके सर को हटाया लेकिन तुरंत उसने मेरा लंड मुहं मे वापस ले लिया और फिर से चूसने लगी। मुझे लंड पर जलन महसूस होने लगी थी और तभी मैंने उसे धक्का दिया और उसके होंठो पर किस करने लगा था।Saxy Storys

मैं तो बस पागल हो रहा था !की कोई ऐसी चूत को कैसे छोड़ सकता है !मैं भी उससे जोर जोर से किस  करने लगा माँ कसम क्या चीज थी उसे देखके ही किसी बूढ़े का लंड भी खड़ा होजाये !

अब मैंने अपनी जीभ पूरी उसके मुहं के अंदर डाल दी और उसकी जीभ से खेलने लगा, वो मेरी जीभ को चूसे जा रही थी और में अपनी जीभ पूरे उसके मुहं मे घुमा रहा था और उसने अपनी जीभ मेरे मुहं मे डाल दी, हम दोनों का ये किस करीब 8 से 9 मिनट तक चला। अब में उसके बूब्स को उसके टॉप के ऊपर से ही मसलने लगा था और फिर कुछ देर बाद मैंने टॉप के अंदर हाथ डाल कर डाइरेक्ट उसके निप्पल पकड़ लिए और उन्हें मसलने लगा था। अब मैंने उसका टॉप उतार दिया और उसे बोला कि तुम थोड़ा रूको में अभी आता हूँ और फिर में भाग कर फ्रीज़ के पास गया और मैंने सॉस कि बोतल ली और अपने रूम से मैंने एक पट्टी उठा ली और अब मैंने उसकी आँखो मे पट्टी बांध दी थी।
तभी उसने बोला कि तुम क्या कर रहे हो मैंने बोला कि तुम बस ऐसे ही लेटी रहो वो चुपचाप लेटी रही मैंने उसके निप्पल को कई बार जोर से खींचा फिर मैंने उसके दोनो निप्पल के ऊपर टोमेटो सॉस लगा दिया और उसे चूसने लगा और अपने दातों से हल्के हल्के काटने लगा, उसके निप्पल हल्के गरम हो गये थे और में उसके दोनो निप्पल को चूसे जा रहा था। अब में उठा और फ्रीज़ से कप मे कुछ आईस के छोटे छोटे टुकड़े लेकर आया था।
में उसके बूब्स के निप्पल पर आईस को टच करने लगा, तभी उसके मुहं से सिसकारीयां निकल गयी, में उसके निप्पल के आस पास आईस घुमाने लगा और फिर उसके बूब्स के पास से उसकी नाभि तक मैंने सॉस लगा दिया और उसके नाभि मे पूरा ऊपर तक सॉस भर दिया और फिर उसकी नाभि से पूरा सॉस चाट कर साफ कर दिया और उसकी नाभि को चूसने लगा। अब उसकी सिसकारीयां और बड़ गयी थी और वो कामुक होती जा रही थी और फिर मैंने उसे उठाया और अपने बेडरूम मे ले गया और कप ले कर आ गया, उसके बाद मैंने उसकी नाभि को चाटने के बाद उसकी जीन्स भी उतारी दी थीAdult Stories

अब उसके गोरे बदन पर ब्लैक पेंटी मुझे पागल कर रही थी और अब में अपने एक हाथ से पेंटी के ऊपर से ही चूत को मसले जा रहा था। उसकी चूत के पानी से उसकी पेंटी बहुत गीली हो चुकि थी। अब में अपनी जीभ उसके जाघ पर घुमाने लगा और पूरी जाँघो को चाटने लगा। उसकी पेंटी के ऊपर से में उसकी चूत को चाटने लगा था। वो तड़प उठी थी, अब मैंने उसकी पेंटी उतारी और उसकी चूत देखता ही रह गया। उसकी चूत पूरी क्लीन थी और उसकी चूत के ऊपर की स्किन हल्की गुलाबी थी उसका पति पागल था, जो कि इतनी प्यारी सी चूत को नहीं सम्भाल सका था।
अब मैंने उसकी चूत के ऊपर कि स्किन को हल्का सा मसल के खींचा और उसकी चूत को रगड़ने लगा। वो सिसकियाँ लेने लगी और कहने लगी कि प्लीज़ ऐसा मत करो, अब वो पट्टी खोल रही थी। तभी मैंने मना कर दिया पट्टी निकालने से उसके बाद मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिये और अपना लंड उसके बूब्स के ऊपर रगड़ने लगा फिर मैंने एक आईस का टुकड़ा उठाया और उसकी नाभि पर रख दिया था। अब उसका शरीर कांप रहा था और मैंने आईस के टुकड़े को नाभि से आगे बढ़ाते हुए उसकी जाँघो तक लेकर आ गया था और उसकी जांघो पर फेरने लगा और उसके पैरो को फैला कर उसकी चूत कि स्किन को अपने होंठो और दांतों से दबाने लगा था और अब उसकी चूत से पानी निकल रहा था और मैंने सारा पानी चाट कर पूरी चूत को साफ किया उसे बहुत मज़ा आ रहा था। अब में अपनी जीभ को चूत के अंदर डालकर चूत को जीभ से चोदने लगा था और वो तड़प उठी और अपनी चूत को उठाने लगी और अपने दोनों हाथो से मेरे सिर को अपनी चूत मे दबा रही थी और मेरे पूरे होंठ चूत के पानी से भीगे हुए थे उसके बाद मैंने चाटते हुए एक उंगली उसकी चूत मे डाल दी और उसकी चूत कि में उंगली से चुदाई कर रहा था और वो सिसकारीयां भरने लगी थी।Adult

अब मैंने बीच कि उंगली चूत में डालकर स्पीड बढ़ा दी, अब वो मदहोश हो रही थी। उसकी आवाज़ पूरे कमरे मे गूँज रही थी। वो चिल्ला रही थी कि प्लीज़ मुझे अब मत तड़पाओ कि में मर जाऊं, प्लीज़ अपना लंड मेरी चूत मे डालो और मेरी चूत की प्यास बुझाओ मुझे जानवरो की तरह चोदो उसकी तड़प बडती ही जा रही थी। अब मैंने आईस के दो टुकड़े उठाए और उसकी चूत के मुहं पर घुमाने लगा था और फिर उसकी चूत को फैलाने के बाद दो टुकड़ो को मैंने उसकी चूत मे डाल दिया, वो तड़प गयी और उसका पूरा शरीर काँपने लगा था और आईस के टुकड़े डालने के तुरंत बाद मैंने अपना पूरा लंड उसकी चूत की गहराइयों मे उतरता गया।Stories Online
उसके मुहं से चीख निकल गयी और मुझे हटने के लिए बोलने लगी, मुझे पता था कि मेरे लंड के साथ साथ आईस का भी असर हो रहा था। में रुक नहीं रहा था उसे चोदे जा रहा था। अब मैंने उसके दोनों पैर अपने कंधे पर रख कर लंड डाले जा रहा था। उसके कुछ देर बाद मैंने अपनी पोज़िशन बदली दी थी और उसे डॉगी स्टाइल मे बैठा दिया और उसके दोनों पैरो को थोड़ा फैला कर अपना लंड पीछे से चूत में डाला और उसकी कमर को हवा मे उठा कर अपनी बॉडी का बॅलेन्स बना कर उसे चोदने लगा था। अब मेरा लंड उसकी पूरी जड़ तक पहुँच रहा था। मेरी इस चुदाई से उसे बहुत मज़ा आ रहा था सच मे दोस्तो अगर आप इस पोज़िशन को अपनावोगे तो चुदाई मे और भी मज़ा आएगा। उसके बाद मैंने अपनी स्पीड बड़ा दी मेरी स्पीड से कमरे मे फ़च फ़च कि आवाज़ आ रही थी और अब उसने अपनी पट्टी हटा दी और अपनी चूत कि तरफ देखने लगी थी।

स्पीड तेज होने से उसे बहुत मज़ा आ रहा था और अहहह और तेज चोदो फाड़ दो चूत को आज कहने लगी थी और फिर मैंने उसे करीब आधे घंटे तक लगातार चोदा, वो इस दौरान तीन बार झड़ गयी थी। लेकिन तभी कुछ देर बाद में भी झड़ने वाला था। तो मैंने उसको कहा कि में झड़ने वाला हूँ, तो उसने मेरा लंड अपनी चूत से बाहर निकाला और मुहं मे लेकर चूसने लगी और में उसके मुहं मे ही झड़ गया था और उसने पूरे लंड का वीर्य पी लिया और मेरे लंड के मुहं को चाटने लगी थी और मुझे उसने बोला कि शायद तुम्हारे जैसी चुदाई कोई नहीं कर सकता है।

आज तुम्हारे कारण ही मेरी चूत की प्यास बुझी है और आज में पूरी संतुष्ट हो गयी हूँ। फिर उसने अपने कपड़े पहने फिर में उसे घर छोड़ आया उसके बाद उसे जब भी चूत कि प्यास लगती वो मुझे फोन कर देती थी और हमारा चुदाई का प्रोग्राम चालू हो जाता था। 

Share:
Copyright © Indian Bhabhi Hindi Incest Savita Vellamma Naughty Sex Stories | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com